दीप्ति शर्मा ने फिर रन आउट से लूटा माहौल, बल्लेबाज के उड़े होश, देखिए गजब Video

लॉर्ड्स में इंग्लैंड की बल्लेबाज को रन आउट करने के बाद से चर्चाओं में बनी हुई दीप्ति शर्मा ने फिर से रन आउट किया, बस इस बार कोई विवाद नहीं हुआ.

टीम इंडिया की स्टार ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा अपने रन आउट के कारण काफी चर्चा में हैं. इंग्लैंड में लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान पर एक हफ्ते पहले नॉन स्ट्राइकर को रन आउट कर सुर्खियां बटोरने वाली दीप्ति को लेकर अभी भी उस मुद्दे पर बहस जारी है.  इंग्इलैंड मई जब चार्नली डीन को उन्होंने रन आउट किया था , जो की मंकंद होता है रूल्स के हिस्साब से , उसके बाद चर्चा काफी तेज़ हो गयी है . सबके बीच दीप्ति शर्मा ने फिर एक रन आउट कर दिया है और फिर से माहौल लूट लिया है. लंदन के बाद दीप्ति ने बांग्लादेश के सिलहट में एक और बेहतरीन रन आउट को अंजाम दिया है, जिसकी चर्चा होने लगी है

लॉर्ड्स में 24 सितंबर को तीसरे वनडे में इंग्लैंड की चार्ली डीन को नॉन स्ट्राइक पर रन आउट कर दीप्ति शर्मा ने तहलका मचा दिया था. अब 6 दिन बाद बांग्लादेश में महिला एशिया कप में भी दीप्ति शर्मा का रन आउट सुर्खियों में आ गया. बस फर्क इस बार ये रहा कि दीप्ति के रन आउट पर सवाल खड़ा करने की किसी की हिम्मत नहीं थी. दीप्ति sharma को अब आदत हो गयी है रन आउट करने की . अब वह य्ढ़ गामे सिर्फ रन आउट मई खेलने के लिए खेलती है .

दीप्ति का ज़बरदस्त स्ट्रीक थ्रो

सिलहट में शनिवार 1 अक्टूबर को महिला एशिया कप के दूसरे मैच में भारत और श्रीलंका की टक्कर हुई. टीम इंडिया की ओर से श्रीलंका को 151 रनों का लक्ष्य मिला, लेकिन श्रीलंका चौथे ओवर में ही कप्तान चामरी अट्टापट्टू का विकेट गंवा दिया. फिर छठे ओवर में मालशा शेहानी ने एक गेंद को हल्के से शॉर्ट कवर्स की ओर खेला और रन के लिए दौड़ पड़ी.

Leave a Comment