द्रविड़ को कोहली से मिला , कोच ने खुद किया खुलासा , जानिए क्या है मामला

विरत कोहली लम्बे समय से रनों के लिए संघर्ष कर रहे थे , उन्होंने हलाकि पिछले मे अर्धशतक लगाया था , लकिन कम स्ट्राइक रेट के कारन उनकी आलोचना हुई थी .

भारत और पाकिस्तान फिर एक बार आमने सामने होगी , और यह मैच काफी high वोल्टेज होने वाला है , और देखते है की क्या होगा इस high वोल्टेज मैच मई.रविवार को दोनों ही टीम दुबई इंटरनेशनल  स्टेडियम मई एशिया कप के super 4 मे मैच मई टकराएंगी . इस मैच मई एक बार फिर विरत कोहली केंद्र का बिंदु होंगे .कोहली लम्बे से अपने फॉर्म को लेकर संघर्ष लार रहे है और पिछले मैच मे उन्होंने होन्ग कोंग के खिलाफ अर्धशतक मारा था और अची स्ट्राइक नुन्ही थी , पर फिफ्टी लगाने के बाद फॉर्म वापस आ गया . अब यही माना जा रहा है की विरत अपने इस फॉर्म को पाकिस्तान के खिलाफ जारी रखने वाले है . मैच से पहले शनिवार को हुए प्रेस कांफ्रेंस मई कोच राहुल द्रविड से जब पुचा गया कोहली के बारे मे , तब उन्हों एक मजेदार जवाब दिया.

कोहली लम्बे समय से फॉर्म मई नही है , उन्होंने पिछले 2019 से शतक नही मारा , पिछले कही सालो से उनका बल्ला खामोश है शतक के चक्कर मई , वेसे उन्होंने रन्स स्कोर किया है अच . पर शतक नही लगे उनसे. अब इस बार एशिया कप मई सब सोच रहे है उनका फॉर्म वापस आएगा की नही . पर उनका फॉर्म धीरे धीरे होन्ग कोंग के मैच ,मे  आ गया . वह इंग्लैंड दौरे पर गए थे ,उसके बाद उन्होंने ब्रेक लिया था और फिर वह वेस्ट इंडीज और ज़िम्बबम्बे के दौरे पर नही गए थे , और फिर उन्होंने ब्रेक लिया एक महिना का .और एशिया कप खेलने से पहले उन्होंने एक इंटरव्यू अमे कहा था की वह अब तरोताजा महसूस कर रहे थे .

 

खाने पर हुई बात

मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस मे राहुल द्रविड़ से पूछा गया है की उनकी पूर्व कप्तान से क्या बात हुई है . द्रविड़ से पूछा गया की कोहली का फॉर्म कब वापस आएगा और केसे वह अपने पुराने वाले कोहली मई वापस आ जाये , इस पर राहुल ने बड़े ही शानदार तरीके से जवाब दिया , हस्ते हुए बोले , की कोच और प्लेयर्स के बिच ,मे बहुत बाते होती है , अब यह साड़ी बाते तोह मई मीडिया के सामने लीक तोह नही कर सकता न . तोह राहुल से पूछने पर उन्होंने कहा की राहुल ने विरत से पुचा की यहाँ खाना कहा अच्छा मिलता है और कोहली को पता है यहाँ के रेस्तौरेंट के बारे मई , इसलिए उन्होंने एडवाइस दिया है की कहा जाना चैये .

कोच ने किया कोहली का बचाव

विरत कोहली ने भले ही होन्ग कोंग के खिलाफ अर्धशतक लगाया था , पर उनके धीमी स्ट्राइक रेट के कारन उनकी आलोचना हो रही है . लोग बोल रहे है की उनको स्ट्राइक मई सुधर करने की जरूरत है . कोच ने हलाकि उनका बचाव किया है , उन्होंने कहा – की कोहली अभी ब्रेक के बाद वापिस आये है , और उनको फ्रेश देख काफी अच लग रहा है उनको विकेट पर समय बिताने का मौका मिला है , और यह बड़ी बात है , अब मे यचाउंगा की विरत का यह टूर्नामेंट अच जाए .

Leave a Comment