IND VS PAK : चहल ने बाबर को किया सलाम , ऋषभ पन्त का ‘काम तमाम’,

एशिया कप के super-4 मे आज भारत और पाकिस्तान का मुकाबला है , इस से पहले युज्वेंद्र चहल सुर्कियों मे है , जानिए क्यों .

एशिया कप मई super -4 मे आज मुआक्बला है भारत और पाकिस्तान का high वोल्टेज मुकाबला है . भारत और पाकिस्तान का मुकाबला हमेशा ही high वोल्टेज होता है , बता दे आपको की पिछला मुकाबला जो हुआ था भारत और पाकिस्तान का उसमे बहरत जीत गयी थी , और आज दोबारा यह मुकाबला होने वाला है .लकिन इस मुकाबले से पहले युज्वेंद्र चहल सुर्कियों मई है . चहल की सुर्ख़ियों मई आना उनकी एक विडियो बना हुआ है , जो वायरल हो रहा है , इसमें वह बाबर को सलाम ,और ऋषभ का काम तमाम करते दिख रहे है. दरअसल युज्वेंद्र चहल मैच से पहले पर्क्टिस करने ग्राउंडपर गए और वह उन्होंने पाकिस्तानी प्लेयर बाबर आजम और शादाब खान  को देखा और उन्होंने बाबर को सलाम किया दूर से , बाबर रनिंग कर रहे थे  और उन्होंने चहल के साम का अभी वादन किया और स्वीकार करते हुए उन्हें भी सलाम किया . ऐसे तोह मुकाबला high वोलात्गे का है , पर प्लेयर्स का रिश्ता काफी अलग होता है प्रैक्टिस करते हुए , और काफी अलग दीखते है वह. और होना भी चैये क्युकी यही गेम का spirit है . आज इंडिया वस पकिस्तान का मुकाबला काफी बड़ा होने वाला है और इसके लिए पुरे दुबई मई काफी तयारी की गयी है , सिक्यूरिटी का भी पूरा ख्याल रखा गया है . इस बार प्लेयिंग 11 मे चंगेस मिल सकते है , क्युकी रविन्द्र जडेजा चोटिल हो चुके है और उनकी जगह किसी को मौका मिल सकता ai और इसके लिए यह उन्हें मजबूर कर सकता है.

CHAHAL ने किया PANT को बोल्ड

चहल हमेशा ही प्रैक्टिस सेशन मे कुछ न कुछ करते हुए दीखते है , और इस बार चहल प्रैक्टिस सेशन मे भी काफी दुमदार दिख रहे थे . इस बार उन्होंने अपने फिरकी के जाल मई फसते हुए ऋषभ पन्त को क्लीन बोल्द्कर दिया है. उन्होंने ऋषभ पन्त को अपने बल मई फस लिया , बार बार बल दर रहे थे और ऋषभ पन्त नेट्स मईलम्बे शॉट्स लगा रहे थे और इसके कारन पन्त फिरकी के जाल मई फस गए और वह क्लीन बोल्ड हो गए . इस बार ऋषभ पन्त  लम्बे शॉट्स नही लगा पाए और नेट्स मई हुए बोल्ड . last टाइम ऋषभ पन्त इंडिया वस पाकिस्तान के मैच मई नही खेल रहे थे  , पर आज शायद उन्हें मौका मिल सकता है , क्युकी आज भारत और पाकिस्तान के मैच मई रविन्द्र जडेजा नही खेल पायंगे चोट के कारन , तोह शायद उनकी जगह ऋषभ पन्त को या दीपक हूडा को चांस मिल सकता है ,साथ साथ आवेश खान भीप्लेयिंग एलेवें से बहार हो सकते है , क्युकी उन्हें भी पिछले 2 दिन से फेवर  है.

प्लेयिंग एलेवें मे खेलेंगे क्या ?

आज के मैच मे खेलेंगे ऋषभ पन्त इसका अभी तय नही हुआ है .ऋषभ पन्त का प्लेयिंग इलेवन मे खेलना लग्भव तय लग रहा है क्युकी रविन्द्र जडेजा के चोट के बाद उनको खेलना ही है , प्लेयिंग इलेवन मई axar पटेल हो सकते है , पर टीम मई एक बहायें हाथकी बल्लेबाज की जरुरत है . और इसके लिए ऋषभ पन्त खेल्सकते है और इंडिया को जीतने के लिए उनका खेलना जरुरी भी है.

ऐसे मई दिनेश कार्तिक की जगपन्त को मौका दे सकते है , बता दे की पिछले भारत वस पाकिस्तान मैच मई पन्त को मौका नही मिला . हलाकि जिस तरह से पन्त सेशन मई नेट्स मई बल्ले चलाते हुए दिख रहे है उस से लग रहा है की वह इस बार खेल सकते है , और उनके खेलने से कुछ प्रभाव पड़ेगा क्युकी वह एक्लेफ्त हंडर है , और बहायें हाथ के बल्ल्लेबाज की जरुरत है और शायद प्लेयिंग इलेवन मई उनको मौका मिल सकता है . आज मैच मई बाकि पता चल जायगा की किस्से खिलाया गया है आज का मुकाबला . इस बार मुकाबला काफी टफ होने वाला है और इसके साथ सफ़र शुरू होगा फाइनल का. 

भारत और पाकिस्तान का मैच रोमांचक होने वाला है , यह उनका एक साल मई दो मुकबला होने वाला है . और अगर दोनों ही टीम फाइनल मई पाउच गए तोह इस साल उनका तीसरा मुकाबला भी हो सकता है. देखते है की क्या होने वाला है आज रात को . भारतीये टीम की प्लेयिंग इलेवन बिना रविन्द्र जडेजा की मजबूत लग रही है ,अब यही देखना है की पाकिस्तान के खिलाफ आज भारत का प्रदर्शन केसा रहता है.

Leave a Comment