सोनी ने आख़िरकार लांच कर दिया है नया smartphone, ये है कैमरा और उसके नए Features…

Sony के नए फ़ोन का लुक कुछ ऐसा दिख रहा है , नए Features और नया कैमरा है बेह्तरिएन .

1) Sony ने अपना नया smartphone बड़े ही अलग अंदाज़ मई लांच कर दिया है . Sony का smartphone बहुत ही पौपुलर है मार्किट मै, खासकर उसके कैमरा और फेअतुरेस के लिए . इस नए smartphone का नाम Sony Xperia IV है . sony अपने नए smartphone मई हमेशा अपने कैमरा सेंसर को ललेकर हमेशा चर्चा मे रहता है और इस नए smartphone के साथ भी कुछ ऐसा ही नए कैमरा सेंसर का चल रहा है . लोग नए उनुमन लगा रहे है इसके बारे मे. इस नए smartphone की खास बात है की इसके बेक पैनल के पीछे ट्रिपल कैमरा लगाया हुआ है . जिसके लिए sony ने अपने smartphone मई काफी चंगेस किये है , जिस से उनके smartphone पर यह त्रिपे बेक कैमरा अच्छा भी लगे और फोटोज क्लिक करने मे लोगो की फोटो भी अच्छी आये इस ट्रिपल कैमरा से जो की sony ने चंगेस किये है बेक पैनल मे लगा के . sony ने अपनेइ इस नए फ़ोन मई एक कमल की खास चीज़ दी है वह है , की sony के इस फ़ोन मे 5000 mah की बैटरी लगी हुई है . यह बैटरी की चार्ज सीमा भी काफी लम्बी रहेगी और हमे अपने फ़ोन को दस बार चार्ज करने की जरुरत नही पड़ेगी .

sony क्स्पेरिया 5 IV

2) Sony Xperia5 IV कैमरा सेटअप : sony के इस नए smartphone पर नए नए फेअतुरेस ऐड किये है और sony ने खास किया है की उन्होंने इस नए smartphone के बेक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप किया है जो की फ़ोन की खूबसूरती बढाती भी है और काफी अच्छालगता है , इस ट्रिपल बेक कैमरा से फ़ोन का लुक काफी अच्छाहो गया है , जो की एक स्लाइड सा aiआर्टिफीसियल कैमरा लग रहा है और इस sony के नए smartphone के कैमरा के कारन ही ये फ़ोन सबसे ज्यादा सेल होने की लिस्ट मई आगे जा रहा है , और वह है इसका बेक लुक , जो की इसके बेक पैनल पर लगे हुए ट्रिपल कैमरा से दिख रहा है. और नए smartphone से किसी भी फ़ोन पर लुक का असली कारन बनता है उसका कैमरा और इस नए sony के smartphone पर बेक पैनल पर त्रिपे कैमरा लगा हुआ है , जो की अच हुआ है . और यह ट्रिपल कैमरा सेंसर दिया गया है नए smartphone पर . यह सोने के नए smartphone पर लगे हुए कैमरा १२ मेगापिक्सेल के है , तीनो ही कैमरा १२ मेगापिक्सेल के है जो की बेक पैनल पर लगा हुआ है , और इस १२ मेगापिक्सेल के कैमरा से अच्छाफोत्यो शूट होता है. पहला कैमरा प्राइमरी लाइसेंस 1\1.7 का है . जबकि दूसरा कैमरा अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर का है और यह कैमरा वाइड एंगल से पिक्चर क्लिक करता है . और तीसरा कैमरा जो है वह तेलेपोर्ट सेंसर है . तीनो ही कैमरा इस फ़ोन के लिए बेहतर है और इस से फोने का लुक्स अच लगता है . फ़ोन का लुक्स हमेशा ही किसी भी smartphone के कैमरा से अच्छा लगता है . और लोग भी नए smartphone लेते वक़्त सबसे पहले कैमरा पर ही फोकस करते है , और इस लिए sony ने कैमरा को बढ़िया बनाया है , जिस से उनकी सेल्स निकले और यह काम बेहतर हो.

3) Sony xperia 5 IV के स्पेसिफिकेशन : हर फ़ोन की तरह इस मे भी एक क्लास दिया गया है , क्युकी smartphone जितना हाथ मई बैठे और लुक्स अचा लगे उत ही बेहतर होता है वह , और इस लिए sony के इस नए smartphone मेएक लम्बी स्क्रीन जिससे डिस्प्ले कहते है वह दिया है sony ने अपने इस नए smartphone मे जिस से यह लुक्स ओएर उसका साइज़ इनक्रीस हो गया है और काफी अची लग रही है . sony के इस फ़ोन मे 6.1 इंच का डिस्प्ले दिया गया है , और आजकल हर smartphone मई इतना अच और लम्बा डिस्प्ले देते है. और अपने फ़ोन को और भी बेहतर बनाने के लिए उन्होंने अपने नए smartphone मे6.1 इंच का डिस्प्ले दिया गया है , जो की फ़ोन के लुक्स को अच्छादिखता है. और इस फ़ोन का डिस्प्ले जो है वह 2520 x 1080 पिक्सेल रेसोलुतिओं के साथ आता है. इतना पिक्सेल किसी नए फ़ोन मई आना बड़ी बात है और यह फ़ोन को बेहतर पप्रोटेक्शन देती है. इसमें नए smartphone मई 120 heartz का रिफ्रेश रेट्स मिलता है . और इस नए sony के smartphone मई एक अच्छाऔर मजबूत चीज़ दिया गया है , वह है की स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कोर्निंगगोरिल्लागिलास लगाया गया है , जो की फ़ोन को टूटने से बचाता है . sony के नए स्मर्त्फिने मेसब कुछ स्पेशल दिया है , इस से बेहतर अभी किसी smartphone ने नही लांच किया है . sony मार्किट मई अपने smartphone को सेल करने के लिए और कुछ नया मॉडल तरी करने के इए sony यह लेके आई है .

sony का यह फ़ोन मार्किट मई चने के लिए टायर है , अब smartphone की रचे sony का यह मॉडल सबसे बेहतर लुक्स मई आ रहा है. sony स्मर्त्फिने की बुकिंग्स शुरू करे अभी से सके वेब्स्ते पर जाकर.

4 ) Sony Xperia5 IV का राम एंड प्रोसेसर : sony के इस नए मोबाइल मई काफी अलग अलग फेअतुरेस आई है और यह सब फेअतुरेस कमल के है. इनमे से सबसे बेहतर और अचा फीचर है राम एंड प्रोसेसर जो की हर गमेर को और किसी भी नार्मल फ़ोन उसे करने वाले को चैये , जो की मस्ट इम्पोर्टेन्ट है . और इस प्रॉब्लम को सब थोडा कोम्प्लिकातेद की तरह देखते है . sony के नए smartphone ने सोल्वे कर दिया प्रॉब्लम. sony के इस मोबाइल फ़ोन मे स्नाप्द्रगों 8 जेन 1 चिपसेट के साथ आता है . साथ ही इस फ़ोन मई 8 gbराम के साथ और १२८ gbइंटरनल स्टोरेज मिलता है . इतना सारा फीचर और इतना राम और रोम किसी और smartphone मई जल्दी ऑफर नही रहता है , और sony अपने smartphone मई ला रहा है यह सब कुछ नए smartphone के साथ . sony के इफ़ोन की डिमांड होगी और इन् सब मई सरे फेअतुरेस के साथ चमकेगा .

5 ) SONY xperia 5 IV की kimat: sony का यह वाला smartphone अभी हर मार्किट मलांच नही हुआ है , अभी इस मार्किट मई आने के लिए थोडा टाइम लगेगा . sony के इस मोबाइल को अभी यूरोपीये बाज़ार मई और अमेरिका मई लांच किया है . इसकी kimat 999 अमेरिकन डॉलर करीब (79,503 रूपए ) राखी है . अबू=ही इस smartphone को मार्किट मई आने के लिए टाइम लगेगा . इंडियन मार्किट मई इसकी kimat थोड़ी बढ़ेगी , क्युकी एक्सपोर्टिंग चार्जेज एंड इतर टैक्स इन्क्लुड़े होता है उसमे. इंडियन मार्किट की पोटेंशियल बहुत है smartphone को लेकर एंड सब लोग इसके लिए रेडी है . स्मत्फोने को खरीदने के लिए सब लोग बुकिंग करना स्टार्ट हो गए है .

Leave a Comment